ब्रूबेक्स कैफे ने मुजफ्फरपुर में खोला अपना आउटलेट - भारत पोस्ट लाइव
ख़बरबिहारमुजफ्फ़रपुरराज्य

ब्रूबेक्स कैफे ने मुजफ्फरपुर में खोला अपना आउटलेट

मुजफ्फरपुर ( 12 अक्टूबर, 2022 ) : ब्रूबेक्स ग्रुप एंटरप्राइजेज द्वारा संचालित भारत की प्रतिष्ठित कैफे ब्रांड ब्रूबेक्स कैफे ने बुधवार को मिठनपुरा में मुजफ्फरपुर का अपना पहला आउटलेट लांच किया। इस आउटलेट की शुरुआत कार्यक्रम की मुख्य अतिथि आरजे अंजलि व मुजफ्फरपुर ब्रूबेक्स कैफे के फ्रैंचाइज ओनर आदर्श सिंह निकुंभ द्वारा संयुक्त रूप से फीता काटकर की गयी। इस अवसर पर मुख्य अतिथि आरजे अंजलि ने ब्रूबेक्स कैफे के सभी कर्मचारियों को अपनी शुभकामनाएं देते हुए कहा कि यह कैफे-रेस्टोरेंट मुजफ्फरपुर वासियों को एक अलग स्वाद से रूबरू कराएगा। उन्होंने कहा की मुजफ्फरपुर में इस तरह के उच्च स्तर के रेस्टोरेंट के खुलने से यहां के लोगों को काफी सुविधाएँ मिल सकेगी।

वहीं अपने संबोधन में मुजफ्फरपुर ब्रूबेक्स कैफे के फ्रैंचाइज ओनर आदर्श सिंह निकुंभ ने कहा कि ब्रूबेक्स सबसे प्रतिष्ठित भारतीय कैफे ब्रांड है, जिसे न केवल उत्तम खाने के लिए पहचाना जाता है बल्कि फ्यूजन – फूड विशेषज्ञता और विशेष आतिथ्य वाले माहौल के लिए भी पुरे भारत में जाना जाता है। उन्होंने बताया कि ब्रूबेक्स अपने ग्राहकों को रेस्टोरेंट, कैफे और रिटेल की सभी जरूरतों को एक ही स्थान पर उपलब्ध कराता है। आदर्श सिंह निकुंभ ने कहा कि ब्रूबेक्स ग्रुप एंटरप्राइजेज वर्ष 2014 में अस्तित्व में आया और उड़ीसा की राजधानी -भुवनेश्वर में अपना पहला आउटलेट लॉन्च किया। इस शहर में अपनी अपार सफलता के बाद संगठन ने शहरी और छोटे शहरों दोनों पर ध्यान केंद्रित करते हुए पूरे भारत में विकास और विस्तार के मार्ग पर चलना शुरू किया। ब्रूबेक्स ग्रुप एंटरप्राइजेज के संस्थापक और सीईओ अनुपम सिंह व निदेशक अलका सिंह के नेतृत्व में ब्रूबेक्स ने खाद्य वस्तुओं और लाइफस्टाइल ब्रांड के लिए खुद को वन-स्टॉप शॉप के रूप में स्थापित किया जिसमें फैशन, ब्यूटी और वेलनेस शामिल है।

ब्रूबेक्स ग्रुप एंटरप्राइजेज के संस्थापक और सीईओ अनुपम सिंह ने कहा की हमारा उद्देश्य सामूहिक रूप से हमारे ब्रांड ब्रूबेक्स कैफे को प्रस्तुत करने वाला एक आउटलेट बनाना है, जो हमारे ग्राहकों को वैश्विक व्यंजनों की पेशकश करने वाले मनोरम व्यंजनों की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदान करता है जिसमें भारतीय भोजन से लेकर इटालियन, चाइनीज, स्ट्रीट फूड और हमारी विशेष विशेषता ” बिहार ” का स्थानीय भोजन शामिल है। हमें मिलेनियम को वैश्विक व्यंजनों और कन्फेक्शनरी को अपनाने के लिए प्रेरित करने में हमारी उपलब्धियों पर गर्व है, जिसने लाखों फूड पैलेट को बदल दिया है। उन्होंने कहा कि इस कैफे में मेन्यू के डिजाइन से लेकर कटलरी तक, स्पेस प्लानिंग से लेकर लुक एंड फील तक, हर चीज को बारीकी से देखा गया है। हमें अब तक ब्रांड के लिए जबरदस्त सराहना मिली है, उम्मीद है कि मुजफ्फरपुर के लोग भी हमारे भोजन और अवधारणा को उसी तरह पसंद करेंगे।