ख़बरविविधसिनेमा / टीवी

‘कल्कि 2898 एडी’: महाकाव्य ट्रेलर लॉन्च से पहले भविष्य का वाहन ‘बुज्जी’ मुंबई की सड़कों पर छा गया

फिल्म की रिलीज से पहले ही दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बना रही है ‘कल्कि 2898 एडी’ के पांचवें नायक और भविष्य की गाड़ी ‘बुज्जी’ जो भारत दौरे पर हैं और अब भव्य ट्रेलर रिलीज से पहले स्टाइल और धूमधाम के साथ मुंबई पहुंचे हैं। छह टन वजनी भारतीय इंजीनियरिंग चमत्कार, ‘बुज्जी’ पहले ही चेन्नई में धूम मचा चुका है और अब मुंबई की सड़कों पर भी छा गया है। आज एक रोमांचक ‘मीट बुज्जी’ कार्यक्रम में, इस आदमकद भविष्यवादी वाहन को हजारों प्रशंसकों और मीडिया कर्मियों के सामने पेश किया गया, क्योंकि ‘बुज्जी’ मुंबई के जुहू इलाके की सड़कों पर, प्रतिष्ठित जुहू समुद्र तट और उसके आसपास मंडरा रहा था।

फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए, ‘बुज्जी’ प्रभास के किरदार भैरव का सबसे भरोसेमंद दोस्त है। निर्माताओं ने हाल ही में स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर ‘बी एंड बी: बुज्जी और भैरव’ की प्रस्तावना जारी की, जिसने दर्शकों को उनके बंधन की खोज करते हुए भैरवा और ‘बुज्जी’ से परिचित कराया। प्रभावशाली ढंग से, ‘कल्कि सिनेमैटिक यूनिवर्स’ की मशीन को कुछ हफ्ते पहले हैदराबाद में एक शानदार, अनोखे कार्यक्रम में लॉन्च किया गया था।

मुख्य भूमिकाओं में अमिताभ बच्चन, कमल हासन, प्रभास, दीपिका पादुकोण और दिशा पटानी सहित कई स्टार कलाकारों की विशेषता वाली, ‘कल्कि 2898 एडी’ नाग अश्विन द्वारा निर्देशित और वैजयंती मूवीज द्वारा निर्मित है। भविष्य पर आधारित एक बहुभाषी, पौराणिक कथाओं से प्रेरित Sci Fi फिल्म 27 जून 2024 को सिनेमा में रिलीज होगी।

Leave a Reply