ख़बरबिहारराज्यविविध

राष्ट्रीय जनता दल का 28 वां स्थापना दिवस धूमधाम से मनाया गया

आज दिनांक 5/07/2024 को राष्ट्रीय जनता दल का 28 वां स्थापना दिवस पूर्व नगर अध्यक्ष मंटु कुमार यादव के आवास बड़ी दरियापुर में केक काटकर और एक दूसरे को मिठाई खिला कर धूम धाम से मनाया गया। उपस्थित कार्यकर्ता को संबोधित करते हुए संस्थापक सदस्य सह जिला राजद वरीय नेता मंटु कुमार यादव ने कहा डबल इंजन की सरकार में 10 साल में 70 बार पेपर लीक हुआ हर बार इसी तरह से पेपर लीक होता आया है और इस बार की NEET की परीक्षा में भी पेपर लीक हुआ है केंद्र सरकार को NEET परीक्षा को कैंसिल करना चाहिए बिहार में 20 दिन में 9 पुल पुलिया जल समाधि ले चुका है।

इस बात से पता चलता है कि भ्रषटाचार चरम सीमा पर है जमालपुर में स्थानीय समस्या को लेकर जान प्रतिनिधि कोई भी काम नही कर रहा है।जैसे नल जल सड़क गली टूटा फूटा है जिसके कारण जानता को कठिनाई का सामना करना पड़ता है। जमालपुर में TA कैम्प को दूसरे जगह ले जाया जा रहा है इसको लेकर जनता में आक्रोश की भावना है जमालपुर में जनता का सहयोग से जन आंदोलन चलाने का काम करेंगे 2025 के चुनाव में महागठबंधन के नए उम्मीदवार विकास के प्रति समर्पित उम्मीदवार आएंगे और जो जमापलूर के विकास के बारे में काम करेंगे उसे जिताकर पटना भेज कर माननीय तेजस्वी जी के हाथों को मजबूत करेंगे।

आज स्थापना दिवस के मौके पर उपस्थित सभी कार्यकत्ताओं ने संकल्प लिया इस निकम्मी डबल इंजन की सरकार को उखाड़ फेंकने का काम करेंगे । इस मौके पर उपस्थित ब्रज मोहन तांती , जुलफेकर अंसारी, प्रतिमा चौरसिया, अनिल यादव, लक्ष्मण चौरसिया, पिंटू सिंह, नरेश यादव, दिलीप यादव, रविशंकर शाह, प्रभाकर चौरसिया, निरंजन यादव , सुनील कुमार , राधे राधे जी , कमलेश रॉय, शानू राज रामानंद तांती, राजेश कुमार, सतेंदर यादव, दीपक यादव , दीपक पासवान, छोटू सिन्हा इत्यादि दर्जनों कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Leave a Reply