टी आर डी पी मारियो ने बिहार में लांच किए अपने नए प्रोडक्ट्स - भारत पोस्ट लाइव
ख़बरपटनाबिहारराज्यव्यवसाय

टी आर डी पी मारियो ने बिहार में लांच किए अपने नए प्रोडक्ट्स

पटना : टी आर डी ग्रुप ने पटना के होटल पाटलिपुत्र एग्जोटिका में शुक्रवार को अपने नए प्रोडक्ट्स लांच किए। प्रोडक्ट्स की लॉन्चिंग टी आर डी पी मारियो के नेशनल सेल्स हैड आशुतोष शास्त्री द्वारा किया गया। लॉन्चिंग के मौके पर आशुतोष शास्त्री जी ने बताया कि टी आर डी पी का मारियो रस्क, बिस्कुट व न्यूडल पंजाब, हरियाणा, दिल्ली, यूपी समेत देश के बारह राज्यों में ग्राहकों को अपने स्वाद व क्वालिटी की वजह से पहली पसंद बना हुआ है।

उन्होंने कहा कि मारियो के सभी उत्पाद फ्रांस से आयातित अत्याधिक आधुनिक मशीनों द्वारा निर्मित किए जाते हैं। मारियो ब्रांड के सभी उत्पाद फुली ऑटोमेटिक मशीनों से तैयार होता है। मारियो की इस ग्रान्ड लॉन्च के अवसर पर बिहार के‌ अलावा पंजाब, हरियाणा, हिमाचल व दिल्ली से विशेष टीमों को बुलाया गया । इस लॉन्च के अवसर पर आशुतोष शास्त्री ने बताया कि जैसे अन्य राज्यों की तरह मारियो ब्रांड ने वहाँ के स्थानीय लोगों को रोजगार के नये अवसर खोले उसी तरह बिहार के लोगों को भी रोजगार के नये अवसर खुलेंगे। उन्होंने बताया कि वर्तमान में मारियो ब्राण्ड ने बॉलीवुड एक्टर व गायक दिलजीत दोसांझ को अपना ब्रांड एम्बेसेडर बनाया है। मारियो की पंच लाइन है जहाँ दिखे मारियो, अपना समझ के खा लियो, जो आज उत्तर क्षेत्र के बच्चे – बच्चे की जुबान पर चढी हुई है।

आज मारियो विश्व के कनाडा, अमेरिका, इंग्लैंड जैसे 28 देशों में छाया हुआ है। लॉन्च के अवसर पर आए हुए सभी अतिथियों को मारियो के सभी प्रोडक्ट को टेस्ट कराया गया जिसका स्वाद लोगों को बहुत भाया और सबने भुरी भूरी प्रशंसा की। साथ ही सभी अतिथियों को मारियो के गिफ्ट हैंपर देकर सम्मानित किया गया। इस अवसर पर पटना के सुपर स्टॉकिस्ट संजय श्रीवास्तव, अजय श्रीवास्तव ने आए मुख्य मेहमानों का माला पहनाकर स्वागत किया। मौके पर टी आर डी पी मारियो के सभी सदस्य मौजूद रहे।