सिनेमा / टीवी

10 अप्रैल को रिलीज होगी अजय देवगन की फिल्म ‘मैदान’

मुंबई, 24 मार्च (भारत पोस्ट लाइव) बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन की आने वाली फिल्म मैदान ईद के अवसर पर 10 अप्रैल को रिलीज होगी।
फिल्म मैदान फुटबॉल कोच सैय्यद अब्दुल रहमान के जीवन पर आधारित है। अमित शर्मा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अजय देवगन ने 1952 से 1962 तक रहे भारतीय फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम की भूमिका निभाई है। उन्हें आधुनिक भारतीय फुटबॉल का वास्तुकार भी कहा जाता है। यह फिल्म सैयद अब्दुल रहीम की सच्ची कहानी की झलक पेश करेगी, जिन्होंने अपना जीवन फुटबॉल के लिए समर्पित कर दिया और भारत को बहुत गौरव दिलाया।
अजय देवगन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म मैदान का नया पोस्टर जारी किया, जिसमें वह फुटबॉल खेलते नजर आ रहे हैं। अजय देवगन ने पोस्ट साझा करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘असली खिलाड़ी दिखेंगे, असली मैदान में। आइए, खुश होइए और हमारे साथ 10 अप्रैल को सिनेमाघरों में ही जश्न मनाइए।
फिल्म मैदान में प्रियामणि, रुद्रनील घोष और गजराज राव भी हैं। बोनी कपूर, आकाश चावला, अरुणव जॉय सेनगुप्ता और जी स्टूडियो द्वारा निर्मित फिल्‍म मैदान ईद के अवसर पर 10 अप्रैल को रिलीज होने वाली है।
 
भारत पोस्ट लाइव

Note: आलेख / खबरें साभार ली गई हैं।
खबर से यदि किसी को भी कोई परेशानी या समस्या हो हमें “bharatpostlive@gmail.com” पर लिखें। हम उस पर त्वरित संज्ञान लेने का प्रयास करेंगे।