राष्ट्रीय

खड़गे, प्रियंका ने दी होली की शुभकामनाएं

नयी दिल्ली 25 मार्च (भारत पोस्ट लाइव) कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और पार्टी की वरिष्ठ नेता प्रियंका गांधी वाड्रा ने देशवासियों को होली की शुभकामनाएं दी हैं।
दोनों नेताओं ने सोमवार को सोशल मीडिया पर जारी अलग-अलग पोस्ट में कहा कि यह बंधुत्व,   और स्नेह का त्यौहार है।
श्री खड़गे ने कहा कि होली का त्योहार हमारे विविध बहु-सांस्कृतिक समाज के जीवंत रंगों, एकजुटता और सद्भाव की भावना का प्रतीक है, जो हमारी सभ्यता का सार रहा है। उन्होंने कहा,“होली के आनंदमय उत्सव पर सभी को हार्दिक शुभकामनाएँ एवं बधाई।   है रंगों का यह अनूठा त्योहार हमारे नागरिकों के बीच भाईचारे के बंधन को मजबूत करे और आपके जीवन में ख़ुशियों का संचार करे।”
श्रीमती वाड्रा ने कहा,“आज होली है – आनंद, उत्साह, मिठास, बंधुत्व और बराबरी का महापर्व। जब भगवान भी मगन होकर मनुष्यों के साथ रंग खेलने आ जाते हैं।” उन्होंने कहा कि बाँके बिहारी वृंदावन की कुंजगली में पिचकारी और बाँसुरी से और भगवान शिव बनारस के महाश्मशान पर चिता की राख से होली खेलते मिल जायें तो उन्हें प्यार से गले लगाइए और परिवार, समाज तथा देश-दुनिया के साथ ख़ूब ख़ुशियाँ बाँटिये।
कांग्रेस नेता ने कहा,“सब पर्वों के मूल में यही भाव है। होली मुबारक और ढेर सारी शुभकामनाएँ।”
सत्या. 
भारत पोस्ट लाइव
[09:10, 25/03/2024] +91 99682 89271: खड़गे प्रियंका होली।

Note: आलेख / खबरें साभार ली गई हैं।
खबर से यदि किसी को भी कोई परेशानी या समस्या हो हमें “bharatpostlive@gmail.com” पर लिखें। हम उस पर त्वरित संज्ञान लेने का प्रयास करेंगे।