ख़बरसिनेमा / टीवी

भोजपुरी फिल्म देवरा बेईमान में नजर आएंगी भोजपुरी की सीनियर एक्ट्रेस सशिता रॉय

वाराणसी। वन टेक एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनने वाली भोजपुरी फिल्म देवर बेईमान की शूटिंग बहुत जल्द शुरू होगी। इस फ़िल्म निर्माता अमित सिंह है और उनकी ये तीसरी फ़िल्म है। देवरा बेईमान की शूटिंग बनारस व मिर्जापुर के खूबसूरत लोकेशंस में की जायेगी।

उल्लेखनीय है सशीता रॉय अब तक सैकड़ों फिल्मों में बेहतर भूमिका निभा चुकी हैं,

निर्माता- निर्देशक अमित सिंह ने बताया है कि जिस तरह से आज कल भोजपुरी गाने या फ़िल्में आ रही है जिसमे मनोरंजन के नाम पर अश्लीलता फैलाई जा रही है हम ऐसी फिल्मों या गानों को अपने परिवार में बैठकर ना ही सुन सकते है और ना ही देख सकते है लेकिन ये जो मैं फिल्म बनाने जा रहा हूँ यह पूरी तरह पारिवारिक, साफ सुथरी फिल्म है जिसे आप अपने परिवार के साथ देख भी सकेंगे और सुन भी सकेंगे।
वही फिल्म के निर्माता निर्देशक अमित सिंह ने यह कहा कि यह जो फिल्म देवरा बेईमान हम बनाने जा रहे है यह एक नए ट्रेंड को लेकर आएगा। जो हो सकता है कि इस फिल्म को देखने के बाद देवर भाभी के रिश्ते की सोच बदल देगी। अगर ऐसा होता है तो यह फ़िल्म हमारे लिए एक मिल का पत्थर साबित हो सकती है।
वहीं फ़िल्म के लेखक नौशाद खान ने बताया है कि आज कल देवर भाभी के रिश्ते को लेकर लोगो के मन में कुरीतियों ने घर बना लिया है जो इस फ़िल्म के जरिये हम इन कुरीतियों के खिलाफ लोगो को जगाने की कोशिश कर रहें है। जो आने वाले समय में देवर भाभी के रिश्तों में कोई गलत भावना उत्पन्न न हो।

गौरतलब है कि यह फ़िल्म बहुत जल्द शूट की जाएगी। जिसके निर्माता-निर्देशक अमित सिंह हैं और लेखक नौशाद खान है। मधुर संगीत दिलीप पांडेय नौशाद खान ने दिया है। इस फ़िल्म में नौशाद खान व अजय विश्वकर्मा ने बहुत ही कर्णप्रिय गीत लिखें हैं और अपने स्वर राकेश चौबे ने दिया है। जिसको संगीत से दिलीप पांडेय ने सजाया है जो लोगो को खूब पसंद आएगा। कार्यकारी निर्माता कार्यभार हाशिम आर खान साहब संभाल रहे है। इस फ़िल्म के पी आर ओ कुलदीप चौरसिया हैं।

मुख्य कलाकार साहब लाल धारी, मिर्जा इलियास, मदन रॉय, नीलम पांडेय, सशिता रॉय, एक्टर रमेश सिंह मौर्यवंशी राकेश संगम, व अन्य कलाकारों की चयन प्रक्रिया जारी हैं जो बहुत जल्द फाइनल की जाएगी।

Leave a Reply